CM भूपेश भी जायेंगे दिल्ली… राहुल गांधी को ED की नोटिस पर केंद्र पर मुख्यमंत्री ने साधा निशाना, बोले…

रायपुर 12 जून 2022। पत्थलगांव के दौरे से आज मुख्यमत्री भूपेश बघेल वापस रायपुर लौट आये हैं। आज दोपहर रायपुर लौटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली जा रहे हैं। AICC की तरफ से सभी शीर्ष नेताओं को दिल्ली बुलाया गया है। आपको बता दें कि नेशनल हेराल्ड केस में कल राहुल गांधी ईडी के सामने पेश होंगे।

Telegram Group Follow Now

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि राहुल गांधी कल ईडी के सामने पेश करेंगे। केंद्र सरकार जबरदस्ती परेशान करने का काम कर रही है। उन्होंने केंद्र सरकार पर ईडी सीबीआई और सेंट्रल एजेंसी के दुरूपयोग का आरोप लगाया है।

13 जून को राहुल की पेशी पर (Rahul Gandhi May Join ED Probe) कांग्रेस ने शक्ति प्रदर्शन की तैयारी की है। कांग्रेस की तैयारी है कि देशभर में 13 जून को केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जाए। पार्टी सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस ने अपने सांसदों से कहा है कि वे 13 जून की सुबह दिल्ली में मौजूद रहें। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी दिल्ली के कार्यक्रम में शामिल होंगे। प्रदेश भर से शीर्ष नेता दिल्ली में सत्याग्रह में शिरकत करेंगे।

आपको बता दें कि कांग्रेस 13 जून को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष राहुल गांधी की पेशी के दौरान देश भर में ईडी कार्यालयों के बाहर सत्याग्रह करेगी। कांग्रेस ने प्लायन तैयार किया है कि दिल्ली में पार्टी के सांसद और कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) के सदस्य जांच एजेंसी के मुख्यालय तक मार्च करेंगे। जानकारी ये भी मिल रही है कि 13 जून को कांग्रेस कार्य समिति के सदस्य और पार्टी के सांसद दिल्ली में ईडी मुख्यालय तक मार्च करेंगे। देश भर में ईडी कार्यालयों के बाहर भी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सत्याग्रह करेंगे।

Related Articles

NW News